Home Hindi आमिर खान की बिटिया Ira Khan ने शेयर किया Video, यौन उत्पीड़न...

आमिर खान की बिटिया Ira Khan ने शेयर किया Video, यौन उत्पीड़न से लेकर माता-पिता के तलाक पर की बात

178
0


आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • इरा खान ने अपने डिप्रेशन को लेकर खुलकर की बात
  • खोले अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज
  • आमिर खान की बिटिया का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) हाल ही में तब सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने  ‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे (World Mental Health Day)’ पर अपने डिप्रेशन को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी. वीडियो शेयर करते हुए इरा खान (Ira Khan Video) ने कहा था कि मैं डिप्रेस्ड हूं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रियाएं आईं थीं. अब एक बार फिर इरा खान ने अपने यूट्यूब चैनल से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में इरा खान अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलती नजर आ रही हैं. इरा खान बता रही हैं कि आखिर वह डिप्रेशन में क्यों चली गई थीं. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में इरा खान (Ira Khan) हुए कह रही हैं कि उनकी जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं घटा था कि वह डिप्रेशन में जाएं. हालांकि, फिर भी वह इसका शिकार हो गईं. वीडियो में इरा खान अपनी जिंदगी से जुड़ी बाते बताते हुए कह रही हैं, “काफी लोगों ने मुझे पूछा कि मैं डिप्रेस्ड क्यों हूं और इस बात का जवाब मैं भी नहीं दे पाऊंगी क्योंकि मुझे खुद ही नहीं पता. पिछले कई साल से मैं इसे समझने की कोशिश कर रही हूं लेकिन कोई सीधा और सही जवाब नहीं है. आज मैं आपको मेरी आसान और सहूलियत भरी जिंदगी के बारे में बताना चाहती हूं. पैसों को लेकर मुझे कभी दिक्कत नहीं हुई. मेरे पास एक सपोर्ट सिस्टम है. मेरे मा-बाप, मेरे दोस्त उन्होंने कभी मुझे किसी चीज का कोई दवाब नहीं दिया. मुझे पता था कि अगर मेरी जिंदगी में कुछ भी हुआ तो मैं अपने मां-बाप के पास जाकर उनसे बात कर सकती हूं.”

वीडियो में इरा खान (Ira Khan Instagram) अपने डिप्रेशन में जाने की कहानी बताते हुए कह रही हैं, “मैंने खुद का ख्याल रखना बंद कर दिया. मैं बहुत ज्यादा सोने लगी. अपनी जिंदगी ना जीने के बहाने में मैं वक्त सोने में गुजारती थी. पहले में काफी बिजी रहती थी फिर धीरे-धीरे मैं बेड से निकल ही नहीं पाती थी. अलग-अलग चीजों में भाग लेती थी और प्रोमिस करती थी कि मैं आऊंगी लेकिनमैं जा ही नहीं पाती थी. फिर मैंने चीजों में भाग लेना बंद कर दिया. फिर मैंने अपने दोस्तों से बात करना बंद कर दिया क्योंकि मेरे मूड रोज-रोज खराब रहने लग गया था. मैं म्युजिक भी नहीं सुन पाती थी क्योंकि उसमें भी आपको खुद के साथ रहना पड़ता है. तो मुझे टीवी देखना पड़ता था ताकि मैं खुद को उलझाए रखूं और मुझे रोना ना आए. मेरा डिप्रेशन मेरा रोना बहुत बड़ा था क्योंकि मैं ऐसी इंसान नहीं हूं, जिसे रोना बहुत जल्दी आ जाता है. 17 साल के बाद मेरा रोना शुरू हो गया. धीरे-धीरे रोना बढ़ता गया, कभी भी ये हो जाता था लेकिन कोई वजह नहीं थी. मुझे पता नहीं था कि मैं क्या करूं इसलिए मैं बाथरूम भाग जाती थी. मुझे पता नहीं होता था कि मैं क्यों रोती हूं.”

वीडियो में इरा खान (Ira Khan) आगे कह रही हैं, “जब मैं छोटी थी तो मेरे पैरेंट्स का तलाक हो गया लेकिन उसको लेकर मुझे कोई बहुत बड़ा सदमा पहुंचा हो, ऐसा कुछ नहीं हुआ. मेरे मां-बाप अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं, कोई बिखरा हुआ परिवार नहीं है. जब मैं 6 साल की थी तब मुझे टीबी हुआ. तो टीबी भी मेरे लिए इतनी बुरी चीज नहीं थी कि मैं इतनी दुखी हूं. जब मैं 14 साल की थी तो मेरा यौन शोषण हुआ था. तो मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई. हां मुझे बुरा लगा कि मैंने अपने साथ ये क्यों होने दिया, लेकिन यह भी कोई जिंदगी भर का इतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में जाऊं. मुझे घुटन हो रही है, मैं रो रही हूं, ये मैं अपने दोस्तों और मां-बाप को बता सकती हूं, पर क्या बताऊं. वह मुझसे पूछेंगे क्यों? तो मैं क्या बताऊंगी. मेरे साथ कुछ बुरा ही नहीं हुआ है जैसा मैं महसूस कर रही हूं. इस सोच ने मुझे उनसे बात करने से रोक दिया.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here