Home Hindi चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के ‘आखिरी चुनाव’ पर कसा तंज तो...

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के ‘आखिरी चुनाव’ पर कसा तंज तो JDU ने दिया ये जवाब

181
0


नई दिल्ली:

बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 में प्रचार का शोर अब थम गया है. लेकिन इस शोर के थमने से चंद मिनट पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वो ऐलान कर दिया जिसने विपक्षी नेताओं से लेकर समर्थक दलों तक को हैरान कर दिया. पूर्णिया जिले के धमदाहा में जेडीयू प्रत्याशी के लिए वोट मांगते समय जनता से कहा दिया कि ये उनका आखिरी चुनाव है. 

यह भी पढ़ें

नीतीश कुमार इस बार के विधानसभा चुनाव प्रचार में अपनी आखिरी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. उनके इस बयान के बाद लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने ट्वीट कर तंज कसा और उन्हें हिसाब देने की बात कही . 

चिराग ने अपने ट्वीट में कहा, ‘नीतीश कुमार ने अभी इस बार के पांच साल का हिसाब तो दिया नहीं है और बता दिया कि अगली बार हिसाब देने आएंगे नहीं..’ 

चिराग के तंज पर जवाब देने के लिए जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक आए. उन्होंने चिराग के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘पांच साल बाद साहब भी रहेंगे और जेडीयू भी लेकिन तुमको निगाहें ढूंढेंगी ना जाने तुम कहां होंगे’ 

बता दें कि नीतीश कुमार ने धमदाहा कि रैली में कहा, “आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है और ये मेरा आखिरी चुनाव है…अंत भला तो सब भला..बताइये जिताइयेगा ना लेसी सिंह को?”

 

नीतीश कुमार के बयान पर आई सफाई, ‘आखिरी चुनाव’ का मतलब आखिरी जनसभा था





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here