Home Hindi धर्मेंद्र को उनके दोस्त ने दिया तोहफा, फैन्स को दिखाते हुए बोले-...

धर्मेंद्र को उनके दोस्त ने दिया तोहफा, फैन्स को दिखाते हुए बोले- मैं इसको अपने हाथ से लगाऊंगा- देखें Video

74
0


धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर को उनके दोस्त ने गिफ्ट किया पौधा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों फिल्मों और फिल्म इंडस्ट्री से दूर अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. उनके पोस्ट पर फैन्स खूब प्यार लुटाते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर बता रहे हैं कि उन्हें उनके दोस्त ने एक गिफ्ट दिया है. वीडियो में अपने पौधों को दिखाते हुए कह रहे हैं कि यह पौधे मुझे मेरे प्यार दोस्त संतोष ने दिए हैं. मैं इन पौधों को अपने हाथों से लगाऊंगा.

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र (Dharmendra Video) के फॉर्म पर मोर भी घूम रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “लवली पौधे मुझे मेरे दोस्त संतोष ने दिए हैं. मैं अपने फॉर्म पर बहुत खुश हूं. दोस्तों आपके प्यारे रिस्पांस के लिए बहुत सारा प्यार, जीते रहो.” धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here