Home Hindi “पटाखे की जगह किसी के घर का चूल्हा बना दें दीपावली “,...

“पटाखे की जगह किसी के घर का चूल्हा बना दें दीपावली “, सोनू सूद के ट्वीट पर यूजर्स ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

136
0


कुछ लोगों ने मुस्लिम त्योहारों की बात उठाकर इसे धार्मिक रंग देने की भी कोशिश की (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सोनू सूद (Sonu sood) अपने सामाजिक कार्यों और संदेशों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने इस बार दीपावली (Diwali) पर सबसे पटाखे जलाने की बजाय किसी परिवार की मदद करने की अपील की है. उनकी इस अपील को समर्थन मिला है, लेकिन तमाम यूजर होली-दीपावली पर ऐसे संदेशों को लेकर भड़क गए हैं.

यह भी पढ़ें

सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा, इस बार सब दिवाली (Deepawali) पर पटाखे जलाकर नहीं किसी का चूल्हा जला कर बनाओ. हालांकि ट्विटर यूजर ने इस पर मिश्रित प्रतिक्रिया दी. कुछ ने ऐक्टर की इस मुहिम को सराहा और ट्विटर पर उनसे मदद मांगने वालों की झड़ी भी लग गई. हालांकि कुछ लोगों ने मुस्लिम त्योहारों की बात उठाकर इसे धार्मिक रंग देने की भी कोशिश की. सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और देश भर में कहीं से भी मदद की कोई गुहार आती है तो उस पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हैं.फैंस के साथ जुड़ने के साथ सोनू सूद कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करते हैं.

सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों को मदद कर तारीफ बटोरी थी. उन्होंने हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचने और घर चलाने में सहायता की थी. उन्होंने शुक्रवार को झारखंड के एक नक्सलप्रभावित गांव में 35 लड़कियों के लिए साइकिल की व्यवस्था की. ट्विटर पर संतोष चौहान नाम के यूजर ने लिखा था, लड़कियों को पढ़ने के लिए 8 से 15 किलोमीटर जंगल के रास्ते जाना पड़ता है. सिर्फ़ कुछ के पास साइकिल है. नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के डर से इनके परिवार वाले उन्हें आगे पढ़ने नहीं देंगे.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election) पर जनता से अपील की थी. उन्होंने लिखा था कि जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा. जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे. उस दिन देश की जीत होगी. वोट के लिए बटन उंगली से नहीं, दिमाग से लगाना.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here