Home Hindi फरहान अख्तर ने मालदीव में ‘स्कूबा डाइविंग’ में आजमाया हाथ, वायरल हुआ...

फरहान अख्तर ने मालदीव में ‘स्कूबा डाइविंग’ में आजमाया हाथ, वायरल हुआ Video

84
0


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • फरहान अख्तर कर रहे हैं मालदीव में स्कूबा डाइविंग
  • फरहान अख्तर ने कहा आत्मा को खुश रखो
  • फरहान अख्तर की अगली फिल्म तूफान है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और ‘दिल चाहता है’ फिल्म डॉयरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार वह अपने एक वीडियो की वजह से इंटरनेट पर छाए हुए हैं. इस वीडियो में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) मालदीव में ‘स्कूबा डाइविंग’ करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- अपनी आत्मा को खुश रखें. इस वीडियो में जिस तरीके से फरहान पानी के अंदर मजे कर रहे हैं वह देखकर उन्हीं की फिल्म फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की जरूर याद आ जाएगी. 

यह भी पढ़ें

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बॉलीवुड के मशहूर लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बेटे हैं लेकिन उन्होंने फिल्म दिल चाहता है में अपने बेमिसाल डॉयरेक्टशन और रॉक ऑन जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है. हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय और अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करने वाले फऱहान अख्तर की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और उनकी फोटो और वीडियो को लेकर फैंस को काफी इंतजार भी रहता है. फरहान की हालिया वायरल वीडियो में जिस तरीके से वह स्कूबा डाइविंग कर रहे हैं उसे फैंस काफी पसंद कर रहें हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान खान (Farhan Khan) जल्द ही ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ में नजर आएंगे. इस फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ समय पहले ही जारी किया जा चुका है. पोस्टर देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फरहान ने तूफान के लिए बहुत मेहनत की है. फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी. इससे पहले फरहान पिछली बार फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कि थी लेकिन फिल्म क्रिटिक्स ने इस फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स दिया था और सभी के एक्टिंग की तारीफ भी कि थी. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here