Home Hindi बिहार चुनाव : जेडीयू को दिया एक भी वोट कोई बदलाव नहीं...

बिहार चुनाव : जेडीयू को दिया एक भी वोट कोई बदलाव नहीं लाएगा, चिराग ने फिर भाजपा का समर्थन किया

158
0


Bihar Polls 2020 : लोजपा प्रमुख ने बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट का आह्वान किया (फाइल फोटो)

पटना:

लोजपा (LJP) नेता चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) के तीसरे चरण के मतदान के दिन विकास और बदलाव के लिए जनता से बढ़-चढ़कर मतदान करने को कहा है. चिराग पासवान (Chirag Paswan)फिर जेडीयू पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि जेडीयू को बिहार में दिया गया एक भी वोट कोई बदलाव नहीं लाएगा. 

यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें- Bihar Elections 2020 LIVE Updates: अंतिम दौर का मतदान, सुबह 9 बजे तक 7.69% वोट पड़े

चिराग पासवान ने कहा, पिछले दो चरण में बिहार ने विकास और बदलाव के लिए अपना आशीर्वाद दिया है. बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के दुश्मनों को सबक़ सिखाना है. बिहार को अब और बर्बाद नहीं होने देना है. बिहार को आगे ले जाने के लिए बढ़-चढ़ कर मतदान करें. लोजपा और भाजपा प्रत्याशियों की हर तरफ बढ़त दिखाई पड़ रही है. चिराग ने कहा, अभी नहीं तो कभी नहीं की नीति पर चलना होगा.

यह भी पढ़ें- बिहार में लोग इस बार बदलाव चाहते हैं औऱ बदलाव होकर रहेगा : तेजस्वी यादव

LJP नेता ने कहा, इस बार साहब (Nitish Kumar) ने पिछले 5 साल का हिसाब दिया नहीं. अब वह संन्यास ले रहे हैं. पांच वर्ष के बाद नीतीश आशीर्वाद मांगने भी नहीं आएंगे. इस बार जब कुछ किया नहीं अगली बार उनको कुछ करने की ज़रूरत नहीं है. नीतीश के 15 साल के शासन के बाद भी पलायन, बाढ़, शिक्षा, रोज़गार, स्वास्थ, समय पर डिग्री, सरकारी भर्ती, पर्यटन की समस्या जस कि तस बनी हुई है. 

जेडीयू नेता भाजपा के साथ भितरघात कर रहे

जेडीयू के नेता भाजपा के प्रत्याशियों के साथ तीसरे चरण के मतदान में भी भितरघात कर रहे हैं. लिहाजा सभी मतदाताओं से अपील है कि भाजपा के प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दें. जेडीयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार में कोई परिवर्तन नहीं करेगा। जस की तस स्थिति बनी रहेगी. लिहाजा सभी मतदान का प्रयोग करें और बिहार पर नाज़ करने के लिए अपना आशीर्वाद दें.

बिहार चुनाव : मोतिहारी के 2 अहम मुद्दे- चीनी मिल और आयुर्वेदिक कॉलेज


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here