Home Hindi भूत बनकर शख्स ने हैलोवीन पर यूं किया जबरदस्त गिद्दा, दिलजीत दोसांझ...

भूत बनकर शख्स ने हैलोवीन पर यूं किया जबरदस्त गिद्दा, दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया Video

104
0


दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने शेयर किया घोस्ट डांस (Ghost Dance Video) वीडियो

खास बातें

  • शख्स ने भूत बनकर हैलोवीन पर किया घोस्ट डांस
  • दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया शानदार वीडियो
  • दिलजीत दोसांझ द्वारा साझा किया गया वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहते हैं. हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो शेयर कर फैंस को हैलोवीन की बधाइयां भी दी हैं. उनके द्वारा साझा किये गए वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ‘द नन’ (Ghost Dance) बनकर पंजाबी गाने पर जबरदस्त अंदाज में गिद्दा कर रहा है. शख्स का डांस देख सोशल मीडिया यूजर भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) द्वारा साझा किया गया शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 91 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में शख्स ‘द नन’ की ड्रेस पहनकर पंजाबी गाने पर झूम-झूमकर गिद्दा करता है. उसके अलावा घर के बाकी लोग भी पंजाबी गाने पर जबरदस्त अंदाज में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, “हैलोवीन की खूब बधाई हो प्यारों…” बता दें कि इससे पहले दिलजीत दोसांझ ने एक बुजुर्ग कपल का भी वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोट प थिरकते नजर आ रहे थे.

बता दें कि दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कई मशहूर पंजाबी सॉन्ग इंडस्ट्री को दिए हैं. इसके साथ ही वो बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा रहे हैं. दिलजीत दोसांझ  ने बॉलीवुड में फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से डेब्यू किया था. हाल ही में उनकी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ आई थी. फिल्म ‘सूरमा’ में भी उनके काम को खूब सराहा गया था. दिलजीत दोसांझ को पंजाबी फिल्म जैसे ‘जट्ट एंड जूलिएट’ ‘पंजाब 1984’, ‘सरदार जी’, सुपर सिंह, ‘अंबरसरीया’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. दिलजीत दोसांझ को ‘बैक टू बेसिक’ एलबम से लोकप्रियता हासिल हुई थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here