Home Hindi मतदान के बाद मुख्यमंत्री पर बरसे चिराग पासवान, कहा- नीतीश अब कभी...

मतदान के बाद मुख्यमंत्री पर बरसे चिराग पासवान, कहा- नीतीश अब कभी नहीं बनेंगे CM

106
0


चिराग पासवान ने खगड़िया के एक मतदान केंद्र पर मतदान किया

पटना:

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में खगड़िया के एक मतदान केंद्र पर मतदान किया. इस मौके पर उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं लिखकर दे सकता हूं कि नीतीश कुमार अब कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे. चिराग पासवान की अगुवाई में लोकजनशक्ति पार्टी बिहार विधानसभा चुनावों में एनडीए से अलग होकर दम भर रही है. लेकिन वह इसी के साथ यह  दावा भी कर रही है कि राज्य में बीजेपी के साथ सत्ता पर काबिज होगी. न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मैं आप सब को लिखित में यह बात दे सकता हूं कि नीतीश कभी भी दोबारा राज्य के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे. 

यह भी पढ़ें

चिराग पासवान ने समाचार एजेंसी से ANI से बात करते हुए कहा कि मुझे बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट चाहिए. मैं चाहता हूं कि चार लाख बिहारियों के सुझाव द्वारा जो विजन डॉक्यूमेंट तैयार किया गया है, उसी के हिसाब से काम किया जाए. 


बता दें कि बिहार की 243 विधानसभा सीटों में से 94 सीटों पर आज दूसरे चरण के चुनाव है.  इस चरण में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) के अलावा बिहार की एनडीए सरकार (NDA Government) के चार मंत्रियों के भाग्य का फैसला भी होगा. इनमें दो मंत्री बीजेपी (BJP) के और दो जेडीयू (JDU) के हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here