Home Hindi शाहरुख खान ने 55वें जन्मदिन दिया फैंस को खास मैसेज, बोले- मेरी...

शाहरुख खान ने 55वें जन्मदिन दिया फैंस को खास मैसेज, बोले- मेरी तरह लवरबॉय नहीं बन सकते, इसलिए…

203
0


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैंस को वीडियो शेयर कर दिया खास मैसेज

खास बातें

  • शाहरुख खान ने 55वें जन्मदिन पर शेयर किया वीडियो
  • एक्टर ने कहा कि आप बिना प्यार फैलाए मेरी तरह लवर बॉय नहीं बन सकते हैं…
  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बीते दिन 55वां जन्मदिन था. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर परिवार, बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ फैंस ने भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दीं. फैंस से मिले इस प्यार को लेकर शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने अपने फैंस को उनकी बधाई के लिए और उनके जन्मदिन पर किये गए नेक कामों के लिए धन्यवाद कहा. इसके साथ ही शाहरुख खान ने अपने फैंस को प्यार फैलाने की सलाह देते हुए कहा कि आप बिना प्यार फैलाए मेरी तरह लवरबॉय नहीं बन सकते हैं. 

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने वीडियो में फैंस को धन्यवाद कहते हुए कहा, “आप सभी को मेरा नमस्कार, यह वीडियो उन सभी बधाइयों को धन्यवाद करने के लिए, जो मुझे सोशल मीडिया पर मिल रही हैं. आप लोग कितना प्यार फैला रहे हैं. खासकर एसआरके यूनिवर्स, टीम एसआरके एफसी और भी काफी लोग, जिनका मैं नाम भूल रहा हूं. आप जानते हैं कि मेरा मतलब क्या है. आप सभी फैंस को, सभी लड़के-लड़कियों को मेरे जन्मदिन पर इतनी बधाइयां देने के लिए आपका धन्यवाद. मेरे जन्मदिन पर मुझे बधाइयां देने से ज्यादा, जो काम आप लोग कर रहे हैं, जैसे- जिसे जरूरत है उसे अपना समय देना, ब्लड डोनेशन, एक-दूसरे की मदद करना. तो यह काफी अच्छा काम आप लोग कर रहे हैं.”

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने वीडियो में आगे लिखा, “आप लोग बिना प्यार फैलाए मेरी तरह लवर बॉय नहीं बन सकते हैं. आप सभी की विश का, दुआओं का धन्यवाद. मैं आप लोगों से बहुत प्यार करता हूं और इंशाअल्लाह, अगले साल हम लोग एक साथ होंगे. आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार. अच्छा काम करते रहें और ऊपर वाला आपको आशीर्वाद दे.” शाहरुख खान ने अपने वीडियो में फैंस को उनके विश के लिए धन्यवाद कहा, इसके साथ ही उन्होंने कई फैनपेज के नाम भी गिनाए, जिन्होंने किंग खान को शानदार अंदाज में बधाई दी. 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here