Home Hindi हैदराबाद में फिल्म के सेट पर सोनू सूद से मदद मांगने पहुंच...

हैदराबाद में फिल्म के सेट पर सोनू सूद से मदद मांगने पहुंच गए लोग, तो एक्टर ने भी यूं किया उनका स्वागत

120
0


सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का वीडियो हुआ वायरल
  • शूटिंग के दौरान लोगों की मदद करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जरुरतमंद लोगों की मदद कर पूरे देश में छाए हुए हैं. उन्होंने लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद से शुरुआत की थी और आज भी इस सिलसिले को बरकरार रखा है. सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से जैसे ही कोई मदद की गुहार लगाता है वो तुरंत रिस्पॉन्स करते हैं और उन्हें मदद का भरोसा दिलाते हैं. अब सोनू सूद ऑनलाइन ही नहीं बल्कि अब वह अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी सेट पर पहुंच रहे लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो रिट्वीट किया है. 

यह भी पढ़ें


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सोनू सूद (Sonu Sood) हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे होते हैं, तब कुछ लोग उनसे  मदद मांगने के लिए पहुंच जाते हैं. जिसके बाद एक्टर भी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत है और उन सभी लोगों की मदद करते हैं. बता दें, सोनू सूद अपनी अकमिंग फिल्म ‘Alludu Adhurs’ की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं. ऐसे में सोनू सूद शूटिंग के दौरान भी अपना सेवाकार्य जारी रखे हुए हैं. सोनू सूद के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस महामारी (Corona Pandemic) के बीच मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here