Home Hindi Dhanashree Verma ने ‘दारू बदनाम’ पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, युजवेंद्र चहल...

Dhanashree Verma ने ‘दारू बदनाम’ पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर के Video ने मचाई धूम

159
0


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने ‘दारू बदनाम’ (Daaru Badnam) पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने ‘दारू बदनाम’ पर किया धमाकेदार डांस
  • व्हाइट टी-शर्ट में दिखा धनाश्री वर्मा का जबरदस्त अंदाज
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भारत के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इन दिनों धनाश्री वर्मा भले ही दुबई में हों, लेकिन अपने डांस को लेकर वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. उनका एक वीडियो भी लोगों का जमकर ध्यान खींच रहा है, जिसमें युजवेंद्र चहल की मंगेतर ‘दारू बदनाम’ सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को ओनली डांस क्रेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो खूब धमाल मचा रहा है.

यह भी पढ़ें

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने वीडियो में व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में दारू बदनाम सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इसमें उनके डांस मूव्स और डांस स्टेप्स, दोनों ही कमाल के लग रहे हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस मूव्स वाकई में देखने लायक हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री ने अपने डांस से इस कदर सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी वह अपने कई वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा के यू-ट्यूब चैनल पर भी 2 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हो चुके हैं, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी थी. हाल ही में उनकी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से सगाई हुई थी, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इन दिनों धनाश्री मंगेतर युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने के लिए दुबई में हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here