Home Hindi Nora के लिए टेरेंस ने गाया रोमांटिक गाना ‘पहला-पहला प्यार है’, एक्ट्रेस...

Nora के लिए टेरेंस ने गाया रोमांटिक गाना ‘पहला-पहला प्यार है’, एक्ट्रेस ने यूं दिया अजीबो रिएक्शन- देखें Video

224
0


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के लिए टेरेंस लेविस ने गाया गाना

खास बातें

  • नोरा के लिए टेरेंस ने गाया रोमांटिक गाना
  • नोरा फतेही ने टेरेंस लेविस के रोमांटिक गाने पर दिया अजीब रिएक्शन
  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. हाल ही में उनक एक गाना ‘नाच मेरी रानी’ (Nach Meri Rani) रिलीज हुआ था, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बीते कुछ दिनों पहले नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर नजर आई थीं, जहां उन्होंने अपने डांस से एक बार फिर धमाल मचाकर रख दिया था. वहीं, इंडियाज बेस्ट डांसर से जुड़ा एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा फतेही के लिए टेरेंस लेविस (Terence Lewis) गाना गाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, उन्हें गाना गाता देख नोरा फतेही अजीबो-गरीब रिएक्शन देती हैं और अपनी हंसी भी कंट्रोल नहीं कर पाती हैं. 

यह भी पढ़ें

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के लिए टेरेंस लेविस (Terence Lewis) ने इंडियाज बेस्ट डांसर शो में सलमान खान का गाना पहला पहला प्यार है गाया और डांस किया. उन्हें डांस करता देख नोरा अजीब रिएक्शन देना शुरू कर देती हैं. इससे इतर जहां एक तरफ टेरेंस लेविस उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं तो वहीं दूसरी और वह अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती हैं. उनसे अलग गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा भी टेरेंस का अंदाज देख खूब हंसते हैं. नोरा फतेही और टेरेंस लेविस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने इस वीडियो में व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है. बता दें कि नोरा फतेही और गुरु रंधावा का सॉन्ग नाच मेरी रानी ने यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचाया था. इसके साथ ही सॉन्ग ने अपने साथ लोगों को भी थिरकने पर खूब मजबूर किया था. गाने से इतर नोरा फतेही जल्द ही भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी उनकी एक क्लिप भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें नोरा फतेही की एक्टिंग फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here